1 unique Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि

1 unique Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि


Grimace milk Shake recipe मैकडाॅनल्ड्स ने ग्रिमेस के जन्मदिन का सम्मान करने के लिए एक विशेष संस्करण मिल्क शेक जारी किया, जो फ्रेंचाइजी के पत्रों में से एक है जो चेन रेस्तरां द्वारा आयोजित बच्चों की जन्मदिन पार्टियों में उपस्थित होने के लिए जाना जाता हैं।

Grimace milk shake recipe
Grimace milk shake recipe


इस आसान से ग्रिमेस मैकडॉनल्ड्स मिल्क शेक रेसिपी के साथ घर पर सीमित संस्करण ग्रिमेस शेक को दोबारा बनाएं। चमकीले रंग के शेक में स्वादिष्ट बेरी-स्वाद वाली मिठाई बनाने के लिए कुछ सरल सामग्रियां शामिल हैं।


इसमें वेनिला की महक के साथ बेरी जैसा स्वाद है और इसका रंग बैंगनी है।


ग्रिमेस शेक एक बैंगनी शेक है जो मैकडॉनल्ड्स में जून 2023 के महीने के दौरान सीमित समय के लिए उपलब्ध था।इसे ग्रिमेस के जन्मदिन और ग्रिमेस बर्थडे मील प्रमोशन के हिस्से के लिए जारी किया गया था।
ग्रिमेस मैकडॉनल्ड्स के लिए एक बैंगनी शुभंकर है और माना जाता है कि यह या तो स्वाद कलिका है या मिल्क शेक का अवतार है।

Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि
1 unique Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि


पर्पल ग्रिमेस बर्थडे शेक बनाना बहुत आसान है।बस एक ब्लेंडर में सामग्री को एक साथ मिलाएं और अतिरिक्त मनोरंजन के लिए इसमें थोड़ा सा व्हीप्ड क्रीम और कुछ इन्द्रधनुषी स्प्रिंकल मिलाएं।


यद्यपि यह है वैकल्पिक है मैकडॉनल्ड्स में परोसे जाने वाले शेक की याद दिलाने वाला गहरा रंग प्राप्त करने के लिए बैंगनी खाद्य रंग की एक या दो बूंदें मिलाई जा सकती हैं, जो ग्रिमेस के प्रतिष्ठित रंग को पूरी तरह से कैप्चर करती है।


मैकडॉनल्ड्स मैं हमेशा से लोकप्रिय ग्रिमेस से बर्थडे शेक ने सुर्खियों में रहने के दौरान काफी चर्चा पैदा की लेकिन अब जब यह उपलब्ध नहीं है तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है आप बस कुछ साधारण सामग्रियों का उपयोग करके घर पर आसानी से अपना ग्रह में शेक बना सकते हैं।


Grimace milk shake recipe यदि आपको किसी संकेत की आवश्यकता है कि इसका स्वाद अद्भुत है तो आप इस तथ्य पर भरोसा कर सकते हैं कि मैं इसे अब तक की अपनी शीर्ष स्मूथ चीज में स्थान दिया है सच में यह वही धमाकेदार हैं।


मलाईदार बादाम के दूध और ग्रीक दही से नरम जंगली जामुन का तीखा स्वाद एक ताजा मिश्रण बनता है घास से बनी मट्ठा प्रोटीन पाउडर से वेनिला की सूक्ष्म स्वर स्वाद पैलेट को पूरा करते हैं जो हर घूंट को एक आनंद में अनुभव बनता है यह शेक संचालित रूप में आपका वजन नहीं बढ़ाएगा या कम नहीं करेगा न हीं इसे पीने से आपकी मांसपेशियां जादुई रूप से विकसित होगी और आप भारी हो जाएंगे।

Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि
1 unique Grimace milk shake recipe बनाने कि विधि


Grimace milk shake recipe बनाने कि सामग्री :

Grimace milk shake recipe के निम्न सामग्री आवश्यक है

  • ०ग्रिमेस सिरप : मिल्क शेक का प्रतिष्ठित रंग बनाने के लिए मैं तितली मटर पाउडर के साथ ताजा या जमे हुए ब्लूबेरी और रास्पबेरी का उपयोग करती हूं आप पाउडर के स्थान पर उबे अर्क का उपयोग कर सकते हैं या इसे पूरी तरह से छोड़कर जामुन का उपयोग कर सकते हैं अन्य व्यंजनों में रास्पबेरी या स्ट्रॉबेरी जैम के साथ ब्लूबेरी का उपयोग करने का सुझाव देती हूं।
  • ० आइसक्रीम: मिठाई पेय के डेयरी- मुक्त संस्करण के लिए वेनिला आइसक्रीम के तीन स्कोप का उपयोग करें या इसे नारियल आइसक्रीम से बदलें।
  • ०नमक: मैकडॉनल्डस फ्राइस की नकल करें और एक चुटकी नमक के साथ कुछ मिठास की भरपाई करें।
  • ० चीनी:जामुन कभी-कभी कड़वे हो सकते हैं यह इस बात पर निर्भर करता है कि उन्हें कब तोड़ा गया। थोड़ी चीनी मिलाने से मिल्क शेक का स्वाद बदलने से बचने में मदद मिलेगी।
  • ० दूध: मिल्क शेक में अपनी पसंद का दूध मिलाकर अतिरिक्त मलाई प्रदान करें।
  • ० टाॅपिंग: व्हीप्ड क्रीम और रेबनो स्प्रिंकलर के साथ हमारी कॉपीकैट ग्रिमेस मैकडॉनल्डस मिल्क शेक रेसिपी को समाप्त करें।


Grimace milk shake recipe

चलिए शुरू करते हैं Grimace milk shake recipe

  • एक ब्लैडर में ब्लूबेरी, रास्पबेरी, आइसक्रीम, चीनी, नमक, मटर के फूल और दूध डालें। चिकना होने तक प्रक्रिया करें।
  • मिश्रण को दो गिलासों के बीच बांट लें और ग्रिमेस को व्हीप्ड क्रीम और रेनबो स्प्रिंकल्स से सजाएं।
  • ब्लेंडर के बिना ग्रिमेऊ शेक बना सकती हूं जबकि ग्रिमेस में शेक बनाने के लिए ब्लेंडर सबसे आसान तरीका है आप सामग्री को हाथ से भी मिला सकते हैं बस आइसक्रीम में थोड़ा नरम करें, उनकी दूध को अच्छी तरह मिश्रित होने तक मिलाएं।
  • इससे आपकी बॉडी बड़ी तेजी से बनेगी और आपके चेहरे पर भी निखार आएगा इसके पौष्टिक तत्व आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता को भी मजबूत बनाएगा बादाम और नारियल को ग्राइंडर में कारीब 5 मिनट तक ग्राइंडर कर लें जब यह पाउडर बन जाए तो इसमें अलसी पाउडर और दूध डालें।
  • मिल्क शेक को गाढ़ा और मुलायम बनाने में मदद के लिए जमे हुए जामुन का उपयोग करें।
  • मिल्क शेक को अधिक समय तक ठंडा रखने के लिए गिलासों को 15 से 30 मिनट तक फ्रीजर में ठंडा करें।
  • यदि आइसक्रीम बहुत अधिक जमी हुई है तो उसे नरम होने के लिए कुछ मिनट के लिए काउंटर पर रख दें ।
  • अगर मिल्क शेक ज्यादा गाढ़ा हो तो थोड़ा और दूध डाले और ब्लेंडर करें यदि मिल्क शेक बहुत पतला है तो अधिक आइसक्रीम डालें और मिलाएं।
  • यदि आप अधिक ब्लूबेरी स्वाद चाहते हैं तो अधिक ब्लूबेरी जोड़े।

Grimace milk shake recipe के बारे में

12 जून को ग्रिमेस का जन्मदिन था इसलिए सूर्य के चारों ओर चरित्र की 52 यात्राओं के समान में मैकडॉनल्डस ने एक विशेष “ग्रिमेस बर्थडे मील” की घोषणा की बिग मैक फ्राइस और एक माध्यम “ग्रिमेस बर्थडे शेक” के साथ पूरा सीमित -संस्करण कोंबो सोशल मीडिया पर एक गर्म विषय बन गया हैं।

एक बड़ा मेक मैकडॉनल्डस शेक 22 औंस का होता है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक ने 88 औंस मिल्क शेक खाया। ग्रिमेस शेक में 580 केलोरी होती है जो अकेली मिल्क शेक 2320 केलोरी के बराबर होती हैं।

यह केवल आपके लक्ष्यों को गति देने के लिए शरीर को प्राइम करता हैं- चाहे वह मांसपेशियों का निर्माण हो वजन बढ़ाना या घटना हो, अपने कल्याण लक्ष्यों के साथ खाद्य पदार्थों को संरेखित करना कुछ ऐसा है जो केवल आप ही करते हैं।https://foodwada.com/

यह बेहतरीन प्रोटीन ग्रिमेस शेक जल्द ही बनाने के लिए आपकी शाॅर्टलिस्ट में होना चाहिए आपको दोपहर में विटामिन की खुराक की आवश्यकता हो, नाश्ते के विकल्प की तलाश कर रहे है या बस एक ऐसी व्यंजन की लालसा कर रहे है जो वास्तव में आपकी कल्याण लक्ष्यों का समर्थन करेगा, यह शेक सभी बॉक्स की जांच कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »

Discover more from FOODWADA

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading